Make Money Online

Why Network Marketing In 2020 - आखिर नेटवर्क मार्केटिंग ही क्यों ?

Share:
नेटवर्कर के लिए महत्वपूर्ण किताब
इस पुस्तक में दिए टॉप 50+ कारण हैं कि अभी नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय की शुरुआत करना सबसे अधिक चतुर उपाय में से एक हैं जो आप कर सकते हैं, लेकिन हमें यह समझना होगा कि हम एक नए युग में रह रहे हैं- सूचना युग! यहां क्यों नेटवर्किंग महत्वपूर्ण हैं ?


Rs. 99/- Only

नेटवर्क मार्केटिंग पर अद्भुत किताब!

क्या आप एक स्टूडेंट, नौकरी पेशा व्यक्ति, व्यापारी, हाउसवाइफ या अन्य कोई भी हैं, तो एक चीज़ जिसका लाभ आप बदलती दुनिया के साथ नहीं ले रहे हैं और वह है नेटवर्क मार्केटिंग, जिसे 21वीं सदी का व्यवसाय भी कहते हैं।
वैसे तो इसे अनेक नामों से जाना जाता है जैसे MLM (Multi Level Marketing), Direct Selling आदि लेकिन सबसे ज्यादा नेटवर्क मार्केटिंग कहा जाता हैं।
भारत में नेटवर्क मार्केटिंग का क्रांतिकारी समय शुरू हो गया हैं या यूं कहे की नेटवर्क मार्केटिंग के सुनहरे दिन शुरू हो गए हैं, क्या आप जानते है मल्टी लेवल मार्केटिंग ने दुनिया को अब तक सबसे ज्यादा करोड़पति और खुशहाल लोग बनाए हैं।
आप भले ही इससे अछूते हों, लेकिन यह सच्चाई है. इंडिया में 2025 तक नेटवर्क मार्केटिंग $645 बिलियन का बिजनेस बन चुका होगा।
ये एक मात्र ऐसा ऑफलाइन और डिजिटल बिजनेस है जिसने इतिहास में कभी मंदी का सामना नहीं किया, बल्कि मंदी में तो यह एमएलएम व्यवसाय तेज हो जाता हैं।
यह पुस्तक Why Network Marketing ( नेटवर्क मार्केटिंग क्यों करें ) जिसमें 50 से ज्यादा ऐसे कारण शामिल है जो आपको नेटवर्क मार्केटिंग ही क्यों ? इसके लिए मजबूर कर देगें।

आप नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय में नए है या पहले से व्यवसाय में शामिल हैं तो यह आपका भारत की अर्थव्यस्था को देखते हुए शानदार और सही निर्णय हैं।
नेटवर्क मार्केटिंग क्या हैं, कैसे शुरू की जा सकती हैं, नेटवर्क मार्केटिंग में कामयाब कैसे हों ? इन सभी सवालों के जवाब जानने से पहले आपको यह जानना होगा कि नेटवर्क मार्केटिंग क्यों करें ?
यह पुस्तक आपके सभी Why यानी क्यों का जवाब देती हैं। यह व्यवसाय मौका देता है आर्थिक स्वतंत्रता और खुद को निखारने का।
यदि आप पहले से नेटवर्क मार्केटर है तब यह बुक "Why Network Marketing" आपके लिए अधिक चमत्कारी और महत्वपूर्ण साबित होंगी।

No comments