Make Money Online

200 लोगो के ग्रुप से एक टाइम मे फोन कॉल करे ?

Share:
जब कोई महत्बपूण प्रोग्राम शादी, त्योहार आदि का टाइम आता तो दोस्तो ओर रिश्तेदारों से बात तो सब लोग करना चाहते है ओर अगर एसे समय मे आपको कोई भी ऐसी सर्विस आपको मिल जाए जिसकी मदद से आप एक साथ एक समय मे अपने दोस्त, रिश्तेदार, अपनो - अपनो के साथ आप एक साथ अपने दोस्तो, रिश्तेदारों 150-200 लोगो से फोन पर बात कर पाते ।

लेकिन ये खोफ - खोफ नहीं रहा मे आज आपको एक ऐसे एप के बारे मे बताने जा रहा हू जिससे आप अपना खोफ पूरा कर पाएगे ।




एक ऐसा एप जिसका नाम है लाइन एंडरोइड एप्स ये एप messaging सर्विस लाइन नाम का एक ऐसा शानदार फीचर लांच किया है जो वर्तमान मे कमाल का फीचर है, ये कमाल का शानदार फीचर इसलिए है क्यूकी इसकी हेल्प से हम अपने  200 लोगो  के ग्रुप से एक टाइम मे फोन कॉल कर सकते है ।

इसकी सबसे अच्छी बात ये है की इसकी सर्विस ऑल टाइम फ्री है । परंतु ये सर्विस केवल एंडरोइड User, एपल ओर विंडोज डेस्कटॉप  के लिए ही उपलब्ध है ।




अब हम जानते है की ये कैसे काम करता है ?

लाइन एप पर आपके कांटैक्ट के ग्रुप के सभी लोगो को एक वॉइस कॉल करने पर लाइन एप से एक सूचना आपके ग्रुप के सभी लोगो तक जाता है जो कोई भी आप से बात करना चाहता है तो उसे इस सूचना पर क्लिक करना होगा ओर बो आपके डाइरैक्ट जुड़ जाता है ।

ओर आप फ्री मे बात कर सकते है । बात करने के लिए आपको पहले इस लाइन एप को डाउनलोड करना होगा  डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे ।



लेकिन आपको इसमे 200 लोगो से बात करने मे परेशानी होगी, टेंसन करने की जरूरत नहीं हमारे पास इसका भी  हल है जाने - आपसे कॉल के टाइम जो कोई भी व्यक्ति बोलता है उसका नाम की साइड मे एक आइकोन  दिखाई देगा  उससे आपको पता चलेगा की ये आदमी आप से बोल रहा है जिसके कारण आपको जो confusing होगी बो दूर हो जाएगी ओर यह कन्फ़र्म हो जाएगा की आपसे कोनसा मेम्बर बोल रहा है ।


यदि इस पोस्ट मे कोई भी परेशानी आती है तो आप कमेंट बॉक्स मे कॉमेंट कर सकते है ओर इस जानकारी को शेयर जरुर करे, Hindi Evar Info को बूक्मार्क करने के लिए डाइरैक्ट ctrl बतन का यूज करे । i hope आपको ये जानकारी पसंद आई होगी ।